पेयजल समस्या को लेकर रहवासियों ने किया नगर निगम का घेराव, की जमकर नारेबाजी


देवास। वार्ड क्रं 2 कृष्ण करीम नगर और भोपाल रोड़ पर स्थित वार्ड क्रं 35 जयशिव कॉलोनी के रहवासियों ने पीने को पानी नहीं मिलने को लेकर नगर निगम का घेराव किया। महिलाएं हाथों में खाली बर्तन लेकर आई थी। इस दौरान रहवासियों ने जमकर नारेबाजी की। वार्ड में पाईप लाईन नहीं होने के कारण रहवासियों को जलसंकट का सामना करना पड़ रहा है।

रहवासियों का कहना है कि सिंतबर माह में नगर निगम के अधिकारियों ने आश्वासन दिया था की 15 दिन के अंदर समस्या का हल कर दिया जाएगा।वहीं गंदे पानी की निकासी को लेकर नालियां भी नहीं है। जिस कारण रहवासी नारकीय जीवन जीने के लिए मजबूर है। नगर निगम के जिम्मेदारों का कहना है कि आचार सहिंता लगने के कारण अब वार्ड में काम नहीं हो सकता है। इस कारण दो महीने बाद घर-घर नलों से पेयजल उपलब्ध कराने को लेकर एक बार नगर निगम के जिम्मेदारों ने आश्वासन दिया है। रहवासियों का कहना है कि अगर दो महीने में पानी की समस्या का हल नहीं होगा तो आंदोलन करेंगे।

Comments

  1. Dafabet Link - Betting Tips & Predictions
    Looking fun88 soikeotot for Dafabet? Choose from a leovegas variety of sport to bet on. dafabet and you can now win money on Dafabet today! and you can now win money on Dafabet today!

    ReplyDelete

Post a Comment